अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी लोगों के साथ धोखा : सुनीता केजरीवाल

0
9

नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया गया है।

सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार शाम एक तरह से दिल्लीवासियों को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “आपके तीन बार चुने हुए मुख्यमंत्री को सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया गया। सबको कुचलने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है। आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं। अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है। जनता जनार्दन है, सब जानती है। जय हिन्द।”

इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थन में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, बेंगलुरु समेत कई स्थानों पर ‘आप’ कार्यकर्ताओ ने विरोध किया। कई जगह पुलिस ने ‘आप’ के वरिष्ठ नेताओं, मंत्रियों और समर्थकों को हिरासत में लिया। दिल्ली में सुबह से ही समर्थक ‘आप’ मुख्यालय पहुंचने लगे थे। ‘आप’ का कहना है कि विपक्षविहीन चुनाव तो कोई भी जीत जाएगा।

केजरीवाल के परिवार से मिलने पहुंचे ‘आप’ दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय के मुताबिक पुलिस ने उनको काफी देर तक सीएम आवास के बाहर रोक कर रखा और इंतजार करने के लिए कहा। हालांकि, सीएम के परिजनों से लोगों के मिलने का सिलसिला जारी है।

पार्टी के सभी विधायक और पार्षद भी शुक्रवार शाम को सीएम के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की। सभी विधायक और पार्षद पैदल मार्च करते हुए उनके घर पहुंचे। इस दौरान दिल्ली और पंजाब विधानसभा के स्पीकर भी मौजूद रहे। इससे पहले पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की।