आंध्र प्रदेश में बलात्कार और हत्या के आरोप में तीन नाबालिग लड़के गिरफ्तार

0
9

कुरनूल, 11 जुलाई (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात में तीन युवकों ने आठ साल की एक बच्ची से पहले रेप किया और फिर उसकी निर्मम हत्या कर दी और लाश कृष्णा नदी के बैकवाटर में फेंक दी। पुलिस ने अब इस मामले में तीन नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है।

आठ वर्षीय बच्ची रविवार को लापता हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, लड़की रविवार को अपने घर के पास एक खेल के मैदान में गई थी, लेकिन काफी समय बाद भी वापस नहीं लौटने के बाद उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की। लड़की के ना मिलने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

काफी तलाश के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो पुलिस ने मंगलवार को खोजी कुत्तों को काम पर लगाया। इस दौरान पुलिस ने गांव में घूम रहे तीन नाबालिग लड़कों का व्यवहार संदिग्ध पाया।

सूत्रों के मुताबिक, इन तीन लड़कों में एक ने पूछताछ के दौरान अपराध कबूल भी कर लिया। कबूलनामे के आधार पर पुलिस ने बाद में अन्य दो को भी पकड़ लिया।

इन लड़कों की उम्र 11 से 15 साल बताई गई है। इन लड़कों ने स्वीकार किया कि वे लड़की को गांव के बाहरी इलाके में पंप हाउस में ले गए और उसके साथ मारपीट की। बाद में पुलिस शिकायत के डर से उन्होंने उसकी हत्या कर दी और शव को उसी दिन कृष्णा नदी के बैकवाटर में फेंक दिया।

बुधवार को जिले के एसपी रघुवीर रेड्डी ने विशेषज्ञ तैराकों के साथ पांच विशेष टीमों का गठन किया और तलाशी अभियान शुरू किया। लड़की का शव अभी नहीं मिला है और पांच नावों की मदद से नदी में शव की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीमों को लगाया गया है।

पुलिस इस घटना में जादू-टोने के एंगल के लिए भी पूछताछ कर रही है। जिले के सांसद डॉ. बायरेड्डी शबरी ने भी घटनास्थल का दौरा किया।