आप नेता अमानतुल्लाह के बेटे ने की नोएडा के पेट्रोल पंप पर मारपीट

0
8

नोएडा, 7 मई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे पर नोएडा के एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों से मारपीट करने का आरोप लगा है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि गाड़ी में जल्दी तेल भरवाने को लेकर घटना हुई। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे की दिनदहाड़े मारपीट करते सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। यह घटना नोएडा के सेक्टर-95 के पेट्रोल पंप की है।

बताया जा रहा है कि विधायक का बेटा पेट्रोल पंप पर करीब 12:30 बजे पहुंचा था और गाड़ियों की लाइन तोड़कर आगे पहुंचकर उसने पंप कर्मियों से तेल भरने को बोला था। पंप कर्मियों ने जब गाड़ियों की लाइन तोड़कर तेल भरने से मना किया तो विधायक पुत्र ने फिलिंग स्टेशन पर काम करने वाले से मारपीट और गाली-गलौज की।

बताया जा रहा है कि उसके साथ दो-तीन लोग और भी मौजूद थे। जानकारी यह भी मिली है कि बेटे की मारपीट के बाद सूचना मिलने पर ओखला से नोएडा पहुंचे अमानतुल्लाह काफी देर तक पेट्रोल पंप पर मौजूद रहे। लेकिन, पुलिस की कार्रवाई देखकर वो वापस लौट गए।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर पुलिस बल मौजूद है। घटना की जांच की जा रही है और सीसीटीवी को भी चेक किया जाएगा। साथ ही पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम