‘आप बस इंतजार कीजिए’, एग्जिट पोल को लेकर पूछे गए सवाल पर बोले भूपेंद्र हुड्डा

0
11

रोहतक, 2 जून (आईएएनएस)। एग्जिट पोल सामने आने के बाद हरियाणा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र हुड्डा का बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि पोल तो आते रहते हैं। आप लोग महज चार जून का इंतजार कीजिए। जब नतीजों की घोषणा होगी।

इस बीच, जब उनसे हरियाणा की मौजूदा स्थिति पर सवाल किया गया, तो उन्होंने दो टूक कहा कि हरियाणा में राज्य की जनता जो भी फैसला करे, हमारे लिए सर्वोपरि होगा। इस तरह से उन्होंने सीधे तौर पर कुछ भी कहने से परहेज किया और सब कुछ जनता पर छोड़ दिया।

वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी बौखलाहट यह बताने के लिए पर्याप्त है कि वो नतीजों की घोषणा से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर चुके हैं। जिस तरह से वो अपना आक्रोश अधिकारियों पर जाहिर कर रहे हैं, उससे तो यही पता चलता है कि उन्होंने बहुत जल्द अपनी हार स्वीकार ली।

इसके अलावा उन्होंने दिल्ली और हरियाणा के बीच पानी की किल्लत पर जारी रार पर कहा कि प्रदेश सरकार अपने हिस्से का तो पानी ले नहीं सकती। ये लोग सिर्फ और सिर्फ इधर–उधर की बात कर रहे हैं। इनसे कुछ होने वाला नहीं है। इन्होंने 10 साल सत्ता में रहकर बर्बाद किया और कुछ नहीं।

जब उनसे आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस द्वारा संगठन को मजबूत करने की दिशा में उठाए गए कदमों के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने दो टूक कहा कि हमारा संगठन तो लोग हैं। हम लोगों के बीच पहुंच रहे हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं कि हम उनके लिए क्या बेहतर कर सकते हैं। जनता का हित हमारे लिए हमेशा से ही सर्वोपरि रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने जनता के हित में कोई कदम नहीं उठाया है। इन लोगों ने सिर्फ और सिर्फ अपना कार्यकाल बर्बाद कर जनता के हितों पर कुठाराघात किया है।

बता दें कि हरियाणा के लिए आए एग्जिट पोल में बीजेपी को अच्छी बढ़त दिखाई गई है। पिछली बार यानी 2019 में बीजेपी ने यहां सभी दस सीटें जीती थी, लेकिन शनिवार को सामने आए एग्जिट पोल में इसे कुछ सीटों का नुकसान बताया गया है।