‘इंडिया’ गठबंधन की बनेगी सरकार, भाजपा का जाना तय : सुप्रिया श्रीनेत

0
8

महाराजगंज, 11 मई (आईएएनएस)। महाराजगंज पहुंचीं कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराए पीएम अब 400 पार के दावे नहीं कर रहे हैं। उन्हें एहसास हो चुका है कि भारी बहुमत के साथ ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने महाराजगंज पहुंचीं थीं। इस दौरान, उन्होंने लोगों से कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने दावा किया कि 4 जून को भाजपा नहीं, बल्कि ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। संविधान बदलने वालों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। लोगों को इस बात का एहसास हो चुका है कि अगर भाजपा सत्ता में आएगी, तो बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को बदलेगी। इसी वजह से लोगों ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “पिछले 10 साल से भाजपा की किसानों, दलितों, शोषितों के नाम पर की जाने वाली राजनीति का इस बार अंत होने जा रहा है। ‘इंडिया’ गठबंधन सत्ता में आने के बाद समाज के दबे कुचले लोगों के हित में काम करेगी।“

सुप्रfया श्रीनेत ने केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि उनके बाहर आने से ‘इंडिया’ गठबंधन को मजबूती मिलेगी।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने गत शुक्रवार को सीएम केजरीवाल को चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत दी है। उन्हें 1 जून को सरेंडर करना होगा। ‘आप’ ने केजरीवाल की अंतरिम जमानत को ‘लोकतंत्र की जीत’ बताया।