‘इंडिया गठबंधन को समर्थन देंगे नीतीश कुमार’, मंत्री श्रवण कुमार ने दिया जवाब

0
8

पटना, 6 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद सियासी बयानबाजी जारी है। एनडीए और इंडिया गठबंधन दोनों की ओर से सरकार बनाने का दावा किया जा रहा है। राजद के नेताओं का दावा है कि नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन को समर्थन दे सकते हैं। इस पर नीतीश सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने पलटवार किया है।

बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जब नीतीश कुमार ने महागठबंधन का साथ छोड़ा तो उन लोगों ने क्या कुछ नहीं कहा। लेकिन, आज वे लोग नीतीश कुमार की शान में कसीदे पढ़ रहे हैं। नीतीश कुमार स्टील हैं, वह हिलने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि विशेष राज्य का जो मुद्दा है, वह आज भी जीवित है और उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय में केंद्र सरकार से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाएगा। नीतीश कुमार के विकास के नाम पर लोगों ने वोट किया है, विपक्ष ने जनता के बीच भ्रम फैलाने का काम किया है। विकट परिस्थिति में भी एनडीए ने अच्छा प्रदर्शन किया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के साथ हैं, इसमें कहीं कोई इफ-बट नहीं है।

लोकसभा चुनाव में एनडीए ने 40 में से 30 सीटों पर जीत दर्ज की है। जदयू और भाजपा ने प्रदेश की 12-12, चिराग पासवान की पार्टी ने पांच और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी ने एक सीट पर जीत दर्ज की है। 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बिहार की 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज की थी।