इंतजार की घड़ी समाप्त, पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा रचेगी इतिहास : शाहनवाज हुसैन

0
10

नई दिल्ली, 1 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान 1 जून को संपन्न हो गया। इसके बाद सामने आए एग्जिट पोल में भाजपा को बढ़त दिखाए जाने के बाद तमाम नेताओं की ओर से प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इंतजार की घड़ी समाप्त हुई। एग्जिट पोल के रूझान में भाजपा को बढ़त दिखाया जा रहा है, जो चुनावी नतीजों के दिन वास्तविकता में तब्दील होगा।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। हमें विश्वास है कि हम 400 से ज्यादा सीट जीत रहे हैं। दक्षिण भारत में भी कमल खिलेगा। तमिलनाडु की कई सीटों पर सरप्राइजिंग रिजल्ट देखने को मिलेगा।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जब 4 जून के दिन चुनावी परिणाम आएगा तब सब साफ हो जाएगा। पूरे देश के अंदर माहौल है कि मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इंडिया गठबंधन को यह बात मालूम है कि इस चुनाव में उनकी करारी हार होने जा रही है।

वहीं, यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि हम सभी चैनलों के एग्जिट पोल का सम्मान करते हैं। लेकिन, मुझे लगता है कि भाजपा अपने दम पर 370 सीटें जीतेगी और एनडीए 400 सीटें जीतने जा रहा है। भाजपा और एनडीए गठबंधन पीएम मोदी के नेतृत्व में इतिहास रचने जा रहा है। जब परिणाम आएंगे तो ये अनुमानित आंकड़े वास्तविकता में तब्दील होते नजर आएंगे।