इंदौर में आईटी कंपनी की महिला कर्मी ने आठवीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

0
11

इंदौर, 24 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में आईटी कंपनी की एक महिला कर्मी ने इमारत की आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।

मामला विजयनगर थाना क्षेत्र का है। यहां की बीसीएम हाइट्स इमारत की आठवीं मंजिल से सोमवार की दोपहर को सुरभि नाम की महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली।

महिला एक आईटी कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर कार्यरत थी। विजयनगर थाने की पुलिस के अनुसार इमारत की छत पर एक मोबाइल मिला है। युवती ने अपने पिता को मोबाइल पर एक मैसेज जरूर भेजा है। महिला ने आत्महत्या क्यों की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों के मुताबिक सोमवार को वह दफ्तर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। वह अपनी कार से बीसीएम हाइट्स नाम की इमारत में पहुंची और लिफ्ट से छत पर जाने के बाद नीचे कूद गई। महिला के डिप्रेशन में होने और मानसिक इलाज की बात सामने आ रही है।

कुछ दिन पहले भी इंदौर में ही सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। उसने दूसरी इमारत में जाकर 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी।