उन्नाव में शराब न लाने पर दबंग ने मासूम को पीटा

0
11

उन्नाव, 11 जुलाई (आईएएनएस)। उन्नाव में 12 साल के आदित्य नाम के लड़के को एक युवक द्वारा बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है। युवक पर आरोप है कि उसने आदित्य से शराब लाने की मांग की थी। जब मासूम ने मना किया तो युवक ने कथित तौर पर उसको जमकर मारा पीटा।

युवक ने मासूम को इतना मारा कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। आदित्य के भाई संदीप का आरोप है कि जब उसके भाई ने शराब लाने के लिए मना किया तो राहुल ठाकुर नाम के युवक ने बच्चे को बाजार में पीटा और फिर घर में घुसकर मारा पीटा।

फिलहाल अचेत अवस्था में बच्चे को सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया है और परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया कि मामले की सूचना पर बच्चे का मेडिकल कराया गया है। राहुल नाम के युवक ने बच्चे को इसलिए पीटा क्योंकि उसने शराब लाने से मना कर दिया था। राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के रुरी सादिकपुर गांव के रहने वाले संदीप का 12 साल का भाई आदित्य गांव के बाजार में चाट लेने गया था। संदीप का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला राहुल आदित्य को जबरदस्ती शराब लेने के लिए भेजने लगा, जिस पर आदित्य ने शराब लाने से मना कर दिया। इसके बाद राहुल ने आदित्य के साथ गाली गलौच और मारपीट की।