एनडीए को सोच समझकर चलानी होगी सरकार : अनिल देसाई

0
17

मुंबई, 7 जून (आईएएनएस)। शिवसेना (यूबीटी) के सांसद अनिल देसाई ने एनडीए पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो सही बातें हैं, जो जनता के सही मुद्दे हैं, उन्हीं मुद्दों को एनडीए के घटक दल उठाते रहे हैं। अग्निवीर योजना को लेकर तमाम सियासी दलों ने अपनी आपत्ति जताई थी। नई एनडीए सरकार को लोगों के हित में एलाइंस पार्टनर की राय से आगे बढ़ना होगा।

अपेक्षा के मुताबिक एनडीए के आंकड़े नहीं आने को लेकर अनिल देसाई ने कहा कि वह खुद समझदार हैं। वह जरूर सोचेंगे कि पॉलिटिकल परिणाम उम्मीदों से इतर क्यों आया? मुझे उम्मीद है कि वो इससे सीख लेंगे।

राहुल गांधी की स्टॉक स्कैम के आरोप पर अनिल देसाई ने कहा कि मार्केट गिरने से मिडिल क्लास को बहुत गहरा नुकसान हुआ है। इसमें जनता की सेविंग के पैसे लगे हुए रहते हैं। उनको नुकसान हुआ है।

एनडीए को बहुमत नहीं मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि एनडीए को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है, ऐसे में उन्हें सोच समझकर सरकार चलानी पड़ेगी। उनके लिए सरकार चलाना इतना आसान नहीं। उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

महाराष्ट्र की मुंबई दक्षिण-मध्य लोकसभा सीट से शिवसेना (यूबीटी) नेता अनिल देसाई ने शिवसेना के मौजूदा सांसद राहुल शेवाले को 53,384 मतों से हराकर बड़ी जीत दर्ज की है।