कुर्मी कोयरी एकता मंच के संस्थापक व पूर्व विधायक सतीश कुमार राजद में शामिल

0
13

पटना, 19 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव से पहले राजद के कुनबे में बढ़ोतरी हुई है। कुर्मी कोयरी एकता मंच के संस्थापक और पूर्व विधायक सतीश कुमार ने राजद का दामन थाम लिया है। सतीश कुमार को राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और सांसद मनोज झा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

सतीश कुमार को पार्टी में शामिल कराने के बाद राजद सांसद मनोज झा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार खुद नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को बिहार लाया जा रहा है, तेजस्वी यादव उन्हें बिहार आने पर मजबूर कर रहे हैं।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि पीएम मोदी पहले कितनी बार आ चुके हैं। वह अभी बिहार आ रहे हैं, क्योंकि उन्हें वोट की चिंता है। पीएम मोदी नौकरी की बात नहीं करते हैं, वह मंदिर-मस्जिद और गिरजाघर पर चुनाव कराना चाहते हैं। 17 साल में बिहार में उतनी नौकरियां नहीं दी गईंं, जितनी नौकरी तेजस्वी यादव के रहते हुए 17 महीने में दी गई।

वहीं, मुंगेर लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी अनीता देवी ने जदयू प्रत्याशी ललन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ललन सिंह पॉलिटिकल क्रिमिनल है, अपराधी और षड्यंत्रकारी है। अपने विरोधी राजनीतिक दल के नेताओं को गलत मुकदमा में फंसाने का काम करते हैं। उन्होंने ललन सिंह को रावण बताया।