केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राजस्थान के अलवर से किया नामांकन, बड़ी जीत का किया दावा

0
15

अलवर, 27 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राजस्थान के अलवर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर बुधवार को अपना नामांकन भर दिया। यादव के नामांकन के दौरान अलवर से पूर्व लोकसभा सांसद एवं वर्तमान में तिजारा से विधायक महंत बालकनाथ सहित पार्टी के कई अन्य नेता मौजूद रहे।

भाजपा के चुनावी रणनीतिकारों में गिने जाने वाले भूपेंद्र यादव पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

नामांकन करने से पहले भूपेंद्र यादव ने अलवर में एक बड़ा रोड शो किया और साथ ही अलवर के कंपनी बाग में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया।

कंपनी बाग की चुनावी जनसभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी शामिल हुए।

आईएएनएस से खास बातचीत करने के दौरान भूपेंद्र यादव ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है और अलवर की जनता सहित पूरे राजस्थान के मतदाताओं का प्यार और समर्थन भाजपा को मिल रहा है।

उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में भाजपा लोकसभा की सभी 25 सीटें जीतने जा रही है।

उन्होंने कहा कि अलवर का विकास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है और वह प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को लेकर अलवर के गांव-गांव हर ढाणी तक पहुंचेंगे और जनता का आशीर्वाद मांगेंगे।

वहीं आईएएनएस से खास बातचीत में अलवर से पूर्व लोकसभा सांसद एवं वर्तमान में तिजारा से विधायक महंत बालकनाथ ने कहा कि हमारे अलवर में सबसे बड़ी समस्या पानी की थी जिसे लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की भाजपा सरकार ने काम किया है और अगले 5 वर्षों में इस पर और ज्यादा काम किया जाएगा।

अलवर में भूपेंद्र यादव की बड़ी और ऐतिहासिक जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा की राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा।