केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भ्रष्टाचारियों का गैंग रामलीला मैदान में रो रहा है : मनोज तिवारी

0
10

नई दिल्ली, 31 मार्च (आईएएनएस)। रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की रैली पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों का एक बड़ा गैंग रामलीला मैदान में खड़ा होकर अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर रो रहा है और यह दृश्य उसी जगह हो रहा है, जहां एक बार अरविंद केजरीवाल चिल्ला-चिल्ला कर इन सभी लोगों को भ्रष्टाचारी बता रहे थे और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

सोनिया गांधी को गिरफ्तार करो के नारे लगा रहे थे। आज जब वो खुद शराब घोटाले का एक बड़ा भ्रष्टाचारी बनकर जेल के अंदर हैं, तो उनकी पार्टी कांग्रेस के साथ मिलकर मंच साझा कर रही है।

मनोज तिवारी ने कहा कि इस दिल्ली में मंदिर, मस्जिद, गिरजाघर और धर्मालयों के सामने शराब के ठेके खोले गए। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की माताओं-बहनों की हाय लगी है।

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि कांग्रेस और अन्य पार्टियों के वरिष्ठ नेता आज मन ही मन खूब मुस्कुरा रहे होंगे। अरविंद केजरीवाल हमें भ्रष्टाचारी कहने चला था। उन्होंने कहा, याद रखिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी को जब भ्रष्टाचार की जांच के लिए ईडी का समन भेजा गया, तो उन्होंने उसका जवाब दिया और लड़ भी रहे हैं। लेकिन अरविंद केजरीवाल ने ईडी का समन 9-9 बार ठुकरा दिया। आज इन सभी भ्रष्टाचारी लोगों का गैंग वहां इकठ्ठा हुआ है, वह सभी मन ही मन मुस्कुरा रहे होंगे कि अरविंद केजरीवाल से ठीक बदला लिया। केजरीवाल ने गरीबों, झुग्गीवालों और बुजुर्गों के साथ धोखा किया है, आज उनको इसका परिणाम मिल रहा है।

उन्होंने कहा, ”मुझे पूरा विश्वास है कि जिस रामलीला मैदान से आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल ने अपनी राजनीति की शुरुआत की थी। उसी रामलीला मैदान में उनका पतन भी होगा और दिल्ली की जनता भी यही चाहती है।”

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ कर रहा है। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, लालू यादव, फारूख अब्दुल्ला, शरद पवार, तेजस्वी यादव समेत आप के भी कई नेता शामिल हैं।