केजरीवाल को कुछ भी होता है तो पीएम मोदी होंगे जिम्मेदार : आप

0
20

नई दिल्ली, 20 मई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने चुनाव आयोग को ईमेल के जरिए एक शिकायत भेजी है। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी इस शिकायत को लेकर चुनाव आयोग जाएगी।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा बताया है। सौरभ भारद्वाज ने यह भी कहा है कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ होता है तो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही जिम्मेदार होंगे।

उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल के नाम पर धमकी भरा संदेश लिखा गया है और उसकी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया गया है। इसे लिखने वाले आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसे शेयर किया है। यह धमकी भरा संदेश पटेल नगर मेट्रो स्टेशन और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लिखा गया है। मेट्रो में इतनी हाई लेवल सिक्योरिटी होती है, उसके बावजूद यह संदेश लिखा गया, इसका फोटो लिया गया और इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया। इसके बारे में आम आदमी पार्टी ईमेल के जरिए अपनी शिकायत चुनाव आयोग को पहले ही दर्ज करा चुकी है। अब चुनाव आयोग से मिलने का समय मांगा गया है, ताकि लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की जाए।

सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ अगर एक शिकायत भी मिल जाए तो एडिशनल सीपी से लेकर डीसीपी तक सब पीछे पड़ जाते हैं। जब मुख्यमंत्री के घर से एक कॉल जाती है तो तुरंत पीसीआर पहुंच जाती है। नोट की गई सूचना में इस्तेमाल डायरी के पन्ने का फोटो खींचकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया जाता है। खुद डीसीपी, एसीपी और एसएचओ कई घंटों तक पूछताछ करते हैं। लेकिन, जब दिल्ली के मुख्यमंत्री को धमकी मिलती है तो इस पर कोई कार्रवाई तक नहीं की जाती, ना ही स्वत: संज्ञान लिया जाता है।

उन्होंने कहा कि पब्लिकली यह ओपन थ्रेट दिया गया है। जिस पर ना तो मेट्रो ने, ना दिल्ली पुलिस ने कोई कार्रवाई की है। जबकि, मेट्रो के हर कोच में हर स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं। अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर कोई आंच आती है या कोई हमला होता है तो इसके लिए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोषी होंगे। यह मामला गंभीर है और हमें अंदेशा है कि ये लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं। हमने चुनाव आयोग से समय मांगा है ताकि इस धमकी पर कार्रवाई की जा सके और जो जिम्मेदार हैं, उसे गिरफ्तार किया जा सके।