क्राइम सीरीज देखकर की प्लानिंग, रिश्ते के भाई ने रची थी साजिश, महिला समेत चार गिरफ्तार

0
15

ग्रेटर नोएडा, 9 मई (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा में होटल व्यापारी कृष्ण कुमार शर्मा के बेटे कुणाल शर्मा के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि ब्याज की रकम और होटल पर कब्जा करने के लिए कुणाल की हत्या की गई है।

पूरी प्लानिंग का मास्टरमाइंड कुणाल का सगा मौसा मनोज है। उसने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्राइम से जुड़ी वेबसीरीज देखकर वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया था।

इस मामले में बीटा-2 थाना पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बुधवार की रात आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था। मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया है। इसका भी नाम कुणाल है। पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद हिमांशु और मनोज को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने बताया कि होटल कारोबारी के बेटे की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके कब्जे से घटना में इस्तेमाल गाड़ी, मृतक के कपड़े, मोबाइल और अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने घटना को लेकर बताया कि कृष्ण कुमार शर्मा का रबूपुरा थाना इलाके में नटमढैया सीएनजी पंप के पास शिवा नाम से एक ढाबा है। यहीं से कुणाल का अपहरण कर लिया गया। जांच में पता चला कि कृष्ण कुमार का पुत्र एक लड़की के साथ स्कोडा गाड़ी में जाता दिखा।

पुलिस ने कहा कि 5 मई को गंगनहर से एक शव बरामद किया गया। शव की पहचान कृष्ण कुमार के पुत्र कुणाल के रूप में हुई। पुलिस ने जब जांच को गति दी तो मुठभेड़ में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के आधार पर घटना में शामिल चौथा आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया गया।