गीता भुक्कल ने रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा समेत हरियाणा की सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत का किया दावा

0
11

रोहतक, 4 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के लिए डाले गए वोटों की गिनती शुरू हो गई है। इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। काउंटिंग सेंटर के बाहर नेताओं और कार्यकर्ताओं के पहुंचने का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच पूर्व शिक्षा मंत्री एवं झज्जर से मौजूदा विधायक गीता भुक्कल की प्रतिक्रिया सामने आई है।

उन्होंने कहा कि हम कामना करते हैं कि मतों की गिनती शांतिपूर्ण ढंग से हो। हमारे सभी एजेंट्स के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा भारी मतों से जीतेंगे। हरियाणा की सभी सीटें पर जीत को लेकर हम काफी आश्वस्त हैं। वोटिंग के बाद रुझान भी बहुत बेहतर आए थे।

उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में भी भारी संख्या में लोगों ने मतदान किया था क्योंकि उनमें भाजपा के खिलाफ रोष था। प्रदेश की सभी दल सीटों पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत होगी। वोटिंग की शुरुआत हो रही है और बदलाव की लहर देखने को मिल रही है।

उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा ने जिस तरीके के क्षेत्र में काम कराए थे,लोगों की बीच उनकी पकड़ थी, उसी हिसाब से उनके पक्ष में वोट पड़ी है। दीपेंद्र हुड्डा को शुभकामना देते हुए उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि रोहतक लोकसभा सीट से दीपेंद्र हुड्डा की और हरियाणा की बाकी सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों की जीत होगी। इसके साथ ही देश भर में भी इंडिया गय़बंधन की सरकार आएगी। एग्जिट पोल पर हम बहुत ज्यादा विश्वास नहीं करते, आज सही नतीजे आ जाएंगे।

बता दें, हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा को तो वहीं भाजपा ने अरविंद शर्मा को प्रत्याशी बनाया था। 2019 के लोकसभा चुनाव में अरविंद शर्मा इसी सीट से दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ चुनाव लड़े थे।