चार भाइयों ने बहनोई के साथ मिल बहन की हत्या कर पेड़ पर लटकाई लाश, लव अफेयर से थे नाराज

0
22

रांची, 25 जनवरी (आईएएनएस)। पलामू जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के लव अफेयर से नाराज उसके चार भाइयों एवं बहनोई ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और इसे खुदकुशी का रूप देने के लिए उसकी लाश एक पेड़ पर फंदे से लटका दी।

चार जनवरी को हुई इस वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पलामू की एसपी रिष्मा रमेशन ने बताया कि नौडीहा बाजार के उपरली टांड़ गांव की रहने वाली पार्वती का अफेयर उसी गांव के पंकज कुमार से चल रहा था। वह तीन जनवरी को पंकज के साथ घर से निकली थी। चार जनवरी को पंकज रात करीब ढाई बजे के आसपास पार्वती को उसके घर छोड़कर वापस चला गया।

इसके बाद घर में भाइयों के साथ पार्वती की कहासुनी हुई। उसके चार भाइयों गुड्डु उर्फ चंदन कुमार, उपेंद्र भुइयां, रवींद्र भुइयां, सुबोध भुइयां एवं जीजा मुडू कुमार ने पार्वती की हत्या गला दबाकर कर दी। इसके बाद शव को गांव के पास एक पेड़ पर रस्सी से लटकाकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की।

उन्होंने पार्वती के प्रेमी पंकज कुमार पर पार्वती को भगाने और उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जब अनुसंधान किया तो इस हत्याकांड की असली सच्चाई सामने आई।

जांच में जो तथ्य सामने आए उससे ये साफ हो गया कि वे पूरा मामला ऑनर किलिंग का है। पुलिस ने हत्या के एक आरोपी भाई और बहनोई को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि, अन्य भाई फरार हो गए हैं।

–आईएएनएस

एसएनसी/एबीएम