जमशेदपुर में कारोबारी की पत्नी की हत्या, होटल में डिनर के बाद लौटते वक्त मारी गोली

0
16

जमशेदपुर, 30 मार्च (आईएएनएस)। जमशेदपुर के प्लाईवुड कारोबारी रवि अग्रवाल की पत्नी 39 वर्षीया ज्योति अग्रवाल की शुक्रवार रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रवि अग्रवाल से दो महीने से रंगदारी मांगी जा रही थी। आशंका है कि हत्या के पीछे रंगदारी मांगने वाले आपराधिक गिरोह का हाथ हो सकता है। वारदात को लेकर शहर के कारोबारियों में भारी गुस्सा है।

रवि अग्रवाल और उनकी पत्नी ज्योति शुक्रवार की रात शहर के बाहर हाईवे पर स्थित एक होटल में डिनर के बाद लौट रहे थे, तब कांदरबेड़ा नामक जगह पर अपराधियों ने उनकी गाड़ी रोक ली। उन्होंने रवि पर पिस्टल तानी, तो ज्योति अग्रवाल ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इसपर अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी। ज्योति को तत्काल टाटा मेन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शहर के सोनारी इलाके में रहने वाली रवि अग्रवाल का भुईयाडीह इलाके में प्लाईवुड का प्रतिष्ठान है। उनका कहना है कि उनसे फोन पर रंगदारी की मांग की जा रही थी। वारदात की जानकारी मिलते ही झारखंड सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष सुरेश सोंथालिया सहित कई कारोबारियों ने उनसे अपराधियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित कराने की मांग की।