टिकट नहीं होने पर टीटीई ने पैसेंजर को जमकर पीटा, वीडियो आया सामने, सस्पेंड

0
17

नई दिल्ली, 18 जनवरी (आईएएनएस)। ट्रेन में सफर कर रहे एक बगैर टिकट के पैसेंजर को टीटीई ने बुरी तरीके से पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने टीटीई के खिलाफ कार्रवाई की बात की, जिसके बाद एक्शन लिया गया और टीटीई को सस्पेंड कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में पैसेंजर से मारपीट करने वाले टीटीई को रेलवे ने सस्पेंड कर दिया है और उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने कार्रवाई की है।

लखनऊ जोन के डीआरएम ने एक ट्वीट में बताया कि संबंधित टीटीई को निलंबित कर दिया गया है। वीडियो में एक टीटीई पैसेंजर के साथ जमकर मारपीट करता दिख रहा है। पैसेंजर के हाथ जोड़ने के बाद भी टीटीई ने उसे जमकर पीटा। इतना ही नहीं, टीटीई ने वीडियो बनाने वाले पैसेंजर पर भी हमला किया।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई और टीटीई के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। दावा किया जा रहा है कि वीडियो ट्रेन नंबर 15203 बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस के कोच नंबर एस 6 का है। पैसेंजर का नाम नीरज कुमार बताया जा रहा है।

नीरज कुमार ने 17 जनवरी को मुजफ्फरपुर से लखनऊ के लिए टिकट बुक कराई थी। वीडियो में वह टीटीई से कह रहा है कि सर मेरे पास टिकट नहीं होता तो मेरी गलती होती। लेकिन, इसके बावजूद टीटीई लगातार उसकी पिटाई करता रहा।

इस दौरान ऊपरी बर्थ में बैठे एक पैसेंजर ने वीडियो बना लिया। जब इस पैसेंजर ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो टीटीई ने उस पर भी हमला कर दिया और उसके साथ भी बदतमीजी और गाली-गलौज की।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम