तेजस्वी की राजनीति में उपयोगिता समाप्त, नीतीश को है बिहार की चिंता : जदयू

0
7

पटना, 6 जून (आईएएनएस)। एनडीए में शामिल जनता दल यूनाइटेड के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने गुरुवार को कहा कि राजद के नेता तेजस्वी यादव की बिहार की राजनीति में उपयोगिता समाप्त हो गई है। वे अब जेल में विशेष दर्जे की चिंता करें।

नीरज कुमार ने कहा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के विशेष राज्य के दर्जे, विशेष पैकेज की चिंता करते हैं।

जदयू के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि चुनाव में एनडीए को जनादेश मिला है और हम सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि कई तरह की अफवाहें राजनीति में फैलाई जाती हैं, लेकिन हम एनडीए के साथ हैं और रहेंगे।

उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार ने गतिमान विकास के साथ राष्ट्रीय विकास दर कायम रखा। विशेष दर्जा, विशेष पैकेज, विशेष सहायता, विशेष नजर, हमारी चिंता है। विपक्षी जेल में विशेष दर्जा की चिंता करें, बिहार की जनता ने राजनीतिक बेड रेस्ट तो दे ही दिया है।”

उन्होंने हवाई जहाज में नीतीश और तेजस्वी के साथ दिल्ली जाने पर मजाकिया अंदाज में कहा कि तेजस्वी शुरू से ‘बैक बेंचर’ रहे हैं और यहां भी उन्हें पीछे की ही सीट मिली। उनकी अब राजनीति में उपयोगिता समाप्त हो गयी है। उन्हें जनता ने इस चुनाव में केवल चार सीटें दी हैं।

उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि चार लोगों की आवश्यकता किसी को कब पड़ती है, सभी जानते हैं।

इंडी गठबंधन की एकजुटता पर प्रश्न खड़ा करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस न कांग्रेस को पूछती है न वामपंथी दल को, एक दूसरे के विरोध में चुनाव लड़ते हैं और फिर दिल्ली में साथ हो जाते हैं। अगले चुनाव तक इंडी गठबंधन का राजनीतिक दुर्घटनाग्रस्त होना तय है।