दलाली करने वाले जा रहे सरकार के साथ : दिग्विजय

0
13

आगर मालवा 31 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने दल-बदल करने वालों पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि जिन्हें दलाली करनी है, अपने धंधे बचाने हैं, वे लोग सरकार के साथ जा रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सुसनेर विधानसभा में स्थित नलखेड़ा सिद्ध शक्तिपीठ पहुंचकर बगलामुखी मां की पूजा अर्चना की। उन्होंने यहां पत्रकारों से दल-बदल से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और इलेक्टोरल बॉन्ड के मसले पर भाजपा तथा केंद्र सरकार पर हमला बोला ।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जा रहे नेताओं के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति विचारधारा की लड़ाई होती है, मगर जो लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं उन्हें धंधा करना है, डर है, गलत काम किए हैं। उन्हें जेल जाने, ईडी व सीबीआई के आने का भय है। उन्हें रेत की खदान चाहिए, क्रेशर की अनुमति चाहिए, जिन्हें दलाली करना है वे जा रहे हैं सरकार के साथ।

उन्होंने कहा, वह विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे हैं और जो जा रहे हैं, वे वह लोग हैं, जिनकी कांग्रेस की विचारधारा के प्रति कभी कमिटमेंट नहीं था। जो लोग जा रहे, वे अकेले जा रहे हैं, उनके साथ जनता नहीं जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने एक्स पर चंदे का धंधा लिखा है। इस पर उन्होंने कहा इलेक्टोरल बॉन्ड क्या है , ईडी भेजो, सीबीआई भेजो, आईटी भेजो, गला पकड़ो और वसूली करो।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा, केजरीवाल की गिरफ्तारी का हम विरोध करते हैं, यह लोकतंत्र की हत्या है, जिसको जनता ने चुनकर भेजा उसे बगैर सबूत के जेल भेज दिया ।