दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, दो की मौत

0
11

नूंह, 3 जून (आईएएनएस)। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जयपुर से दिल्ली की तरफ आ रही एक लग्जरी गाड़ी तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में कार सवार पांच में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर दिल्ली रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, कार सवार दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे से जयपुर से गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे। इसी बीच नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र के सायमिरबास गांव पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार रोहित गुप्ता और विकास की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जांच अधिकारी ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया और फिर उन्हें उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। वहीं, हादसे में घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

हादसा रविवार देर रात करीब 9 बजे का बताया जा रहा है। हादसे के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया और पुलिस को जानकारी दी। एनएचएआई के कर्मचारियों ने भी घायलों को अस्पताल पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका निभाई।

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे इन दिनों हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। खास बात यह है कि हादसों को रोकने के लिए सिस्टम गंभीर दिखाई नहीं दे रहा है।