दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

0
15

दौसा, 12 मई (आईएएनएस)। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और छह घायल हो गए। परिवार के सदस्य अस्थियां विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।

दौसा जिले के बांदीकुई थाना इलाके के आभानेरी के नजदीक दिल्ली मुंबई-एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हुआ। मृतक और घायल एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

कार सवार परिवार अपने किसी परिचित की अस्थ्यिां लेकर हरिद्वार जा रहा था, लेकिन इस बीच आभानेरी के पास नील गाय सामने आ गई। उसे बचाने के दौरान तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे के बाद कार में सवार लोग नीचे उतर रहे थे। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उनको कुचल डाला। इस हादसे में हंसमुख, उसकी पत्नी सीमा और चाचा मोहनलाल की मौके पर मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर बांदीकुई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। एक महिला को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि बीते दिनों हंसमुख की मां का निधन हो गया था। उसके बाद परिवार के लोग अहमदाबाद से उनके अस्थि विसर्जन के हरिद्वार जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।