देश का बच्चा-बच्चा मोदी मय : भाजपा

0
12

छिंदवाड़ा/जबलपुर/बालाघाट, 27 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में पहले चरण में मतदान की तैयारी कर रहे छह संसदीय क्षेत्रों में से तीन जबलपुर, बालाघाट और छिंदवाड़ा के भाजपा उम्मीदवारों ने अपने प्रमुख नेताओं की मौजूदगी में बुधवार को नामांकन दाखिल किए। इस मौके पर भाजपा के नेताओं ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के बढ़े मान-सम्मान और हर वर्ग के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं का नतीजा है कि बच्चा-बच्चा मोदी मय है।

छिंदवाड़ा में भाजपा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू का नामांकन दाखिल करने के मौके पर आयोजिस सभा में मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार जिस प्रकार से काम कर रही है, उससे देश का बच्चा-बच्चा मोदीमय हो चुका है। हमें आने वाले समय में देश को दुनिया में नंबर एक बनाना है। भारत को दिव्य और भव्य बनाना है। बीते 10 साल में केंद्र सरकार ने हर क्षेत्र में काम किया है, हर विषय पर ध्यान दिया है। देश का दुनिया में सम्मान बढ़े और देश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ता रहे, इसके लिए आप सब प्रधानमंत्री मोदी के हाथ मजबूत करने उनके साथ चलने का संकल्प लें।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला करते हुए डॉ. यादव ने कहा कि छिदवाडा में पहले कमलनाथ, फिर उनकी पत्नी, अब बेटा सांसद हैं। इस परिवारवाद को जनता समाप्त कर क्षेत्र के विकास में भागीदार बनेगी। मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने छिंदवाडा के पहले जबलपुर में पार्टी प्रत्याशी आशीष दुबे का नामांकन दाखिल कराया और बाद में बालाघाट पहुंचकर रोड शो किया।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री भारतीय राजनीति से परिवारवाद को समाप्त करने का कार्य कर रहे हैं। छिंदवाड़ा से वर्षों कमलनाथ स्वयं सांसद रहे। भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद इस्तीफा देकर अपनी पत्नी को सांसद बनाया। इसके बाद अब बेटे को सांसद बना दिया। छिंदवाड़ा से बीते 44-45 साल में किसी अन्य नेता को कमलनाथ ने मौका नहीं दिया। इस बार छिंदवाड़ा की जनता कांग्रेस और कमलनाथ की परिवारवाद की राजनीति को समाप्त करेगी। कमलनाथ छिंदवाड़ा की भोली-भाली जनता की गाढ़ी कमाई को चूसकर बड़े उद्योगपति बने हैं।