नोएडा में पेट्रोल पंप पर दबंगई मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रहे अमानतुल्लाह खान

0
12

नोएडा, 10 मई (आईएएनएस)। पेट्रोल पंप पर दबंगई के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस की शुरू हुई जांच में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके पुत्र अनस सहयोग नहीं कर रहे हैं। जांच के लिए दोनों से संपर्क करने की नोएडा पुलिस की कोशिश कामयाब नहीं हो पा रही है। न तो पिता और न ही पुत्र घर पर मिल रहे हैं और न ही उनके फोन चालू हैं जिससे उनकी बात हो सके।

पुलिस ये भी पता लग रही है कि अमानतुल्लाह को किन-किन चुनावी कार्यक्रमों में कहां-कहां जाना है। जानकारी मिली है कि जिन कार्यक्रमों में अमानतुल्लाह को जाना था, वहां वह नहीं पहुंच रहे हैं।

इस बीच, नोएडा पुलिस ने पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट मामले में अब तक सीसीटीवी और गवाहों के बयान जुटा लिए हैं। उनकी जांच भी कर ली गई है।

पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस की कई टीमें विधायक और उनके पुत्र को तलाश करने के मकसद से दबिश दे रही है। नोएडा पुलिस की कई टीमें अब दोनों की तलाश में दिल्ली के साथ-साथ कई अन्य इलाकों में पहुंची हुई हैं।

पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट की घटना में शामिल विधायक के बेटे अनस और बाद में पेट्रोल पंप के लोगों को धमकाने के आरोप में अमानतुल्लाह के खिलाफ दर्ज एफआईआर में और भी धाराएं बढ़ाने पर पुलिस विचार कर रही है।

डीसीपी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि साक्ष्यों को जुटाने का काम लगभग पूरा हो चुका है। अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस के खिलाफ पुलिस के पास काफी सबूत हैं। पुलिस दोनो को बुलाने के लिए जल्द ही नोटिस भी भेजेगी।

सूत्रों की मानें तो नोएडा पुलिस की कई टीमें दोनों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही हैं।

गौरतलब है कि थाना फेज-1 इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप पर बीते मंगलवार सुबह के वक्त ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह के बेटे ने गाड़ियों की लाइन तोड़कर जल्दी ईंधन भरवाने की कोशिश की। मौजूद पंप कर्मियों ने रोका तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर अमानतुल्लाह भी पहुंचे, जिन्होंने वहां मौजूद लोगों को धमकाया।