पटना में भाजपा के पक्ष में नुक्कड़-नाटक का आयोजन, कलाकारों ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं

0
14

पटना, 4 मई (आईएएनएस)। केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताने के लिए बिहार की राजधानी पटना में नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया।

नुक्कड़ नाटक का आयोजन नाट्य मंडली एकता कला मंच की ओर से किया गया। इस दौरान लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई। नुक्कड़ नाटक के दौरान कालाकारों ने मोदी सरकार की उपलब्धियों के साथ-साथ सरकार की योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी।

नुक्कड़ नाटक में नाट्य मंडली के व्यस्थापक जितेंद्र अकेला, कलाकार अज़हर अंसारी, ब्रजेश, रीता, सपना, कुरेश कुमार ने अपनी प्रस्तुति दी। कलाकारों ने कहा कि लोगों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

नुक्कड़ नाटक में शामिल कलाकार ब्रजेश कुमार ने बताया कि गांधी मैदान में हमने पहला नाटक आयोजित किया। लोगों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पीएम के उपलब्धि से लोग बहुत खुश नजर आए। हर रोज करीब 10 जगहों पर इस तरह के नाटक का आयोजन किया जा रहा है। नाटक का मुख्य उद्देश्य सरकार सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देना और लोगों को जागरूक करना है।

कलाकार सपना ने बताया कि जगह-जगह जाकर हम सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बता रहे हैं और इसका अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

कलाकार जितेंद्र कुमार ने कहा कि हम नाटक को देखने, समझने वालों को धन्यवाद करते हैं। उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार के कार्यकाल में कई ऐसे कार्य हुए हैं, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते थे। नाटक को देखने के लिए लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं, बहुत बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है।