पीएम मोदी को जनता का मिला भरपूर आशीर्वाद, पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी : तरुण चुग

0
6

नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के अब तक के रुझानों के मुताबिक एनडीए ने बहुमत हासिल कर लिया है। वहीं इंडिया गठबंधन ने भी सबको चौंकाते हुए बड़ी लीड हासिल की है। ऐसे में सत्ता पक्ष के साथ-साथ विपक्ष की ओर से भी सरकार गठन को लेकर शह-मात का खेल शुरू हो गया है।

इसी कड़ी में तमाम नेताओं की तरफ से बयानों का दौर शुरू हो गया। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ से आईएएनएस ने बात की।

तरुण चुग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। गरीबों के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने जो काम किया है उसका फल रुझान में दिख रहा है। निश्चित रूप से भाजपा एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है। दिल्ली की अगर हम बात करें तो सभी सात सीटों पर हम जीत दर्ज करेंगे और देश में पूर्ण बहुमत में एनडीए की सरकार बनेगी।

तरुण चुग ने भाजपा मुख्यालय में ढोल बजाया और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया। जानकारी के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इस बीच पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा, ”देश की जनता-जनार्दन ने एनडीए पर लगातार तीसरी बार अपना विश्वास जताया है। भारत के इतिहास में ये एक अभूतपूर्व पल है। मैं इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए अपने परिवारजनों को नमन करता हूं। मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नई उमंग, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ेंगे। सभी कार्यकर्ताओं ने जिस समर्पण भाव से अथक मेहनत की है, मैं इसके लिए उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं, अभिनंदन करता हूं।”