प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती तो पीएम मोदी की होती हार : राहुल गांधी

0
12

रायबरेली, 11 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट से बड़ी जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी पहली बार रायबरेली पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं ने जनता का आभार जताते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

रायबरेली के सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़तीं तो वह प्रधानमंत्री मोदी को दो से तीन लाख वोटों से हरा देती।

उन्होंने आगे कहा कि मैं यह बात अहंकार में आकर नहीं कह रहा हूं। मैं यह इसलिए कह रहा हूं क्योंकि भारत की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को संदेश दिया है कि वे उनकी राजनीति से खुश नहीं हैं। उन्होंने केवल और केवल नफरत के आधार पर चुनाव लड़ने का काम किया। नफरत और हिंसा के खिलाफ देश की जनता अब खड़ी हो चुकी है।

केंद्र की मोदी सरकार को सचेत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के पास संसद में सेना की फौज मौजूद है। हम जोरशोर से बेरोजगारी, महंगाई समेत तमाम मुद्दों को उठाने का काम करेंगे।

राहुल गांधी रायबरेली लोकसभा सीट से बड़े अंतर से चुनाव जीतने में सफल रहे हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को करारी शिकस्त देकर अपने पारिवारिक गढ़ को बरकरार रखा है। वहीं, अमेठी लोकसभा सीट से केएल शर्मा ने भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी को 1.6 लाख से अधिक मतों के अंतर से हराया है। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद है।