बिजनौर में पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़, एक हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

0
18

बिजनौर, 6 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर के स्योहारा थाना पुलिस और बदमाश के बीच सोमवार सुबह मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर ल‍िया गया है। पकड़ा गया बदमाश पशु चोरी के मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

डीएसपी सर्वम सिंह ने बताया कि स्योहारा थाना प्रभारी जीत सिंह ने एक मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह करीब 3 बजे स्योहारा थाना अंतर्गत नरावली नहर पुलिया के पास घेराबंदी करते हुए एक बदमाश को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी।

डीएसपी के मुताबिक, पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है।

डीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान सुभान उर्फ भूरा के रूप में हुई है, जो किरतपुर थाना क्षेत्र के भनूड़ा गांव का रहने वाला है। पुलिस को उसके कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर, 1 खोखा कारतूस व 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों की गोलीबारी में पुलिस आरक्षी विवेक भी घायल हुए हैं।

उन्होंने बताया कि बदमाश सुभान उर्फ भूरा और आरक्षी विवेक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। आरोपी पर 15 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बिजनौर जिले के थाना स्योहारा व थाना किरतपुर से पशु चोरी के मामले में वांछित है। बदमाश की अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।