बिहार में घर से मिला मां-बेटे का शव

0
21

जमुई, 10 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक घर से मां-बेटे का शव बरामद किया गया है। पुलिस को आशंका है कि दोनों को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या की गई है। पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के अड़सार गांव में शुक्रवार की देर शाम घर में ही मां-बेटे का शव मिला। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि घटना एक- दो दिन पूर्व हुई है।

सादर थाना के प्रभारी अरुण कुमार ने शनिवार को बताया कि मृतकों की पहचान मोहम्मद हाफिज सफी की पत्नी जरीना खातून (65) और पुत्र आरजू मलिक (10) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि इसी क्षेत्र में रहने वाले मृतक के एक रिश्तेदार शुक्रवार की शाम दूध पहुंचाने आए थे, जब दरवाजा नहीं खुला तब दरवाजा तोड़ा गया। अंदर दोनों के शव पड़े थे। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

परिजनों के मुताबिक, जरीना के पति की कुछ वर्ष पूर्व मौत हो गई थी, इसके बाद उसने एक बच्चे को गोद लेकर उसका पालन-पोषण कर रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। प्रथमदृष्ट्या हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।