बैतूल में मां के दोस्त ने की मासूम की हत्या

0
9

बैतूल, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में मां के दोस्त ने छह साल के बेटे की बीयर की बोतल से गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, संगीता नाम की महिला की शादी गोंदू मंडई गांव के अरुण से हुई थी। अरुण गांव में रहकर खेती करता है। महिला बच्चे के साथ बैतूल में रह रही थी। इसी दौरान उसकी जान-पहचान हरदा जिले के खिरकिया के रहने वाले गणेश मीणा से हुई और वह उसके साथ लिव-इन में रहने लगी।

मिली जानकारी के अनुसार छह साल का शिवा उर्फ शिवम मंगलवार सुबह स्कूल गया था। यहां से आरोपी गणेश मीणा उसे अपने साथ ले गया। जिला मुख्यालय पर सदर बाजार के ईएलसी कॉलोनी में गणेश ने बीयर की बोतल तोड़ी और बच्चे का गला रेत दिया। आरोपी को खून से सना देख कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

एसडीओपी शालिनी परस्ते ने बताया कि सुबह करीब 11.30 बजे हत्या की सूचना मिली थी। गंज पुलिस तत्काल वीवीएम कॉलेज के सामने घटनास्थल पर पहुंची। पड़ताल में मां के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद उसे सूचित किया गया।

ईएलसी कॉलोनी में रहने वाले राजेंद्र थॉमस ने बताया कि मेरे गैराज से कुछ आवाजें आ रही थी। मुझे लगा कि चोर होगा। जाकर देखा तो एक युवक झोला लिए बाहर निकला। उसके झोले से खून से सनी चीजें मिली। उसके हाथ और पैर में भी खून लगा हुआ था। पूछने पर भी कुछ नहीं बोला। फिर पुलिस को सूचना दी गई।

गंज पुलिस के अनुसार शिवा उर्फ शिवम अपनी मां संगीता और आरोपी गणेश मीणा के साथ रह रहा था। दोनों करीब नौ महीने से किराए के कमरे में लिव-इन में रह रहे थे। दोनों के बीच विवाद होने लगे थे। इसके बाद महिला बच्चे को आरोपी के पास छोड़कर सारणी रहने चली गई थी। आरोपी इसी बात से नाराज था और उसने बच्चे की ही हत्या कर दी।