भाजपा नेता केजरीवाल के विधायकों को खरीदने के आरोपों की जांच की मांग करेंगे

0
25

नई दिल्ली, 29 जनवरी (आईएएनएस)। भाजपा नेता मंगलवार को दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर अरविंद केजरीवाल द्वारा उनके विधायकों को खरीदने के लगाए गए आरोपों की जांच की मांग करेंगे। भाजपा ने केजरीवाल को अपने साथ दिल्ली पुलिस कमिश्नर के पास चलने की चुनौती देते हुए कहा कि वह भी अपने आरोप की जांच की मांग एवं सबूत लेकर चलें, ताकि सच सामने आ सके।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने केजरीवाल के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि अपनी राजनीतिक प्रतिष्ठा खो चुके और भ्रष्टाचार में डूबे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दो दिन पूर्व अपने वक्तव्य में कहा था कि भाजपा उनके सात विधायकों को पैसे के सहारे तोड़ने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के झूठे आरोप को लेकर मंगलवार को भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस कमिश्नर को एक पत्र सौंपकर इस पूरे मामले की जांच करने की मांग करेगा।

सचदेवा ने कहा कि पुलिस कमिश्नर से मांग की जाएगी कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जो झूठा आरोप लगाया है, उसकी तह तक जाए। भाजपा यह भी मांग करेगी कि पुलिस अरविंद केजरीवाल से जानकारी ले कि आम आदमी पार्टी के किन विधायकों से भाजपा की ओर से किसने सम्पर्क किया और क्या प्रलोभन दिया।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम पुलिस आयुक्त को जांच का मांग पत्र सौंपने जायेंगे और यदि अरविंद केजरीवाल ने जो आरोप लगाए हैं उसे लेकर उनके पास कोई सबूत हैं तो वह सबूत लेकर उनके साथ पुलिस आयुक्त से मिलकर जांच की मांग करें ताकि सच सामने आए।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम