भाजपा में शामिल हुईं नेशनल कांफ्रेंस की वरिष्ठ नेता शहनाज गनई

0
20

नई दिल्ली,12 फरवरी (आईएएनएस)। नेशनल कांफ्रेंस की वरिष्ठ नेता और जम्मू कश्मीर विधान परिषद की पूर्व सदस्य शहनाज गनई सोमवार को भाजपा में शामिल हो गई। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम की मौजूदगी में शहनाज गनई ने सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया।

जम्मू कश्मीर के प्रभावशाली राजनीतिक परिवार से जुड़ी शहनाज गनई प्रदेश की राजनीति का बड़ा चेहरा मानी जाती है।

भाजपा में शामिल होने के बाद शहनाज गनई ने मोदी सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि आज उन्हें भाजपा परिवार में शामिल होने का मौका मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों में जो काम किए हैं उससे प्रभावित होकर, जम्मू कश्मीर की जनता अब भाजपा के साथ जुड़ने को बहुत ही उत्सुक है।

उन्होंने कहा कि आज जम्मू कश्मीर बदल रहा है और हर नागरिक अपने को सुरक्षित महसूस कर रहा है। राज्य में पर्यटन तेजी से बढ़ रहा है।

महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण और पहाड़ी लोगों के लिए मोदी सरकार द्वारा किए गए कामों का जिक्र करते नए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अब हमारा पड़ोसी देश भी हमारी ओर देखने की हिम्मत नहीं कर पाता है। उन्होंने कहा किया कि नमो हैट्रिक की आवाज पूरे देश में गूंजेगी।