मप्र में भाजपा होली पर लोगों को लगाएगी मोदी गुलाल

0
14

भोपाल, 24 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के दौरान रंगों का पर्व होली आया है, राजनीतिक दल भी इस पर्व के जरिए मतदाताओं के बीच पहुंचने की जुगत में है। भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव और घर-घर पहुंचकर मोदी गुलाल लगाएंगे, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से राम-राम कहेंगे।

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने राजधानी कोलार में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में हर क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य हुआ है। साल 2014 के पहले पूरे देश में निराशा, अविश्‍वास, अव्यवस्था और भ्रष्टाचार का बोलबाला था। कश्मीर में पत्थरबाजी, नक्सलवाद और आतंकवाद की घटना आम बात होती थी, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने केंद्रीय मंत्री का पद छोड़कर जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने के लिए बलिदान दिया था। इसलिए हम सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़कर डॉ. मुखर्जी के चरणों में 370 कमल पुष्प अर्पित करने का संकल्प लिया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर भाजपा के कुल वोट परसेंटेज शेयर को 10 प्रतिशत से अधिक बढ़ाकर प्रदेश की 29 सीटों में भाजपा विजय का लक्ष्य पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की बहनें होली मिलन के अंतर्गत घर-घर संपर्क करेंगी और माताओं-बहनों को मोदी गुलाल लगाकर उनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राम-राम कहेंगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता हर गली, हर घर पहुंचकर समाज के वरिष्ठजनों, प्रबुद्धवर्ग एवं गणमान्य व्यक्तियों के साथ नए मतदाताओं को बधाई दें और मोदी गुलाल लगाकर मोदी की राम-राम कहें।