माधवी लता की हैदराबाद के सभी मतदाताओं से अपील, कहा- लोकतंत्र का हिस्सा बनें

0
8

हैदराबाद, 13 मई (आईएएनएस)। ओवैसी परिवार के कब्जे वाली हैदराबाद सीट से भाजपा के ओर से मैदान में उतरी महिला प्रत्याशी माधवी लता ने लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में अपने मताधिकार का उपयोग किया। वोट डालने के बाद वह सोशल मीडिया पर लोगों से वोट डालने की अपील करती नजर आईं।

भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता ने हैदराबाद लोकसभा के सभी वोटरों से अपील करते हुए कहा, ‘’हैदराबाद लोकसभा के सभी वोटरों से मेरी अपील है कि आप सभी अपना अमूल्य वोट डालिये और लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लीजिए। अबकी बार हमें घरों से निकलना ही पड़ेगा। किसी भी हालत में अपने मताधिकार का उपयोग करना ही होगा। उन्होंने कहा कि नहीं तो 40 सालों से जो जुल्म हम पर हो रहा है, वह कभी भी खत्म नहीं होगा।”

उन्होंने आगे कहा, ‘’विपक्ष को कोई भी चाल चलने दीजिए, हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैं सुबह से ही हर एक वोटिंग बूथ के चक्कर लगा रही हूं। मैं आपको न्याय दिला कर ही रहूंगी।”

माधवी लता ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घर से निकलें, वोट डालने जाइए। उन्होंने कहा कि अभी तक बहुत कम लोग ही मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं, ज्यादा से ज्यादा लोग हमें और अपने आप को न्याय दिलाने के लिए घरों से बाहर निकलें।

माधवी ने लोगों से साफ तौर पर कहा कि अगर किसी भी बूथ में कोई दिक्कत आ रही है तो हमें बताएं, हम वहां आएंगे। उन्होंने कहा कि हमें जीत का परचम लहराना ही है।

माधवी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के साथ ही हिंदुत्व के लिए अक्सर बोलती हुई नजर आती हैं। वह विरिंची हॉस्पिटल की चेयरपर्सन होने के अलावा भरतनाट्यम डांसर भी हैं। वह कई ट्रस्ट और संस्थाओं के साथ भी जुड़ी हुई हैं।

भाजपा ने पहली बार हैदराबाद से किसी महिला उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। फिलहाल इस सीट पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सांसद हैं।