मेरठ में हाईअलर्ट के बीच किशोरी की गोली मारकर हत्या

0
29

मेरठ, 22 जनवरी (आईएएनएस)। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे मेरठ जिले में हाई अलर्ट जारी है। हाई अलर्ट के बीच फलावदा थाना क्षेत्र में बड़ी घटना हुई। सोमवार को कथित तौर पर छेड़छाड़ का विरोध करने पर 17 वर्षीय एक किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

पुलिस के मुताबिक, घटना मेरठ जिले के फलावदा थाना क्षेत्र में हुई। शहीद भगत मोहल्ला की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी पेंठ बाजार में मेडिकल स्टोर पर दवा लेने जा रही थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने तमंचा निकालकर उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। खून से लथपथ किशोरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) कमलेश बहादुर ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतका की पहचान सोफिया के रूप में हुई और आरोपी उसी के पड़ोस का रहने वाला फरहान है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

दूसरी तरफ घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी आक्रोश है। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मृतका के परिजनों और ग्रामीणों ने फलावदा महलका रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया।

–आईएएनएस

विमल कुमार/एबीएम