मोदी फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, केजरीवाल को कुकर्मों की सजा मिलनी चाहिए : अनिल विज

0
14

अंबाला, 2 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान साधना करने पर कांग्रेस आग बबूला है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि ये नाटक क्यों ? खड़गे के बयान पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि देश का संविधान हर किसी को अलग-अलग तरीके से साधना करने की इजाजत देता है। दो तरह के लोग हैं, एक तरह के लोग क्लब जाते हैं, मदिरा पीते हैं, मांस खाते हैं और दूसरे सात्विक होते हैं, इसलिए उन्हें ये जानकारी नहीं है। 295 सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत के दावे को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ होने वाला नहीं है। झूठ की जो कढ़ाही चढ़ाई थी, उसमें सब कुछ जल चुका है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। उन्हें तिहाड़ में सरेंडर करना पड़ेगा। इस पर विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि माननीय अदालत ने चुनाव कैंपेन के लिए उन्हें जमानत दी थी। वो कर लिया, अब चुनाव खत्म हो गए अब जेल में रहें। सरेंडर करने से पहले उन्होंने मैसेज दिया है कि मेरे प्राण भी चले जाएं तो गम मत करना। इस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जान किसी की क्यों जाए, इससे तो वो मुक्त हो जायेंगे। इन्होंने जो कुकर्म किए हैं, उसके लिए इनको सजा मिलनी है।

उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल ने सबसे बड़ा कुकर्म यह किया है कि उन्होंने लोगों को धोखा दिया। पानी के मुद्दे पर हरियाणा सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने पर उन्होंने कहा कि उनको उनके हिस्से का पानी मिल रहा है। एसवाईएल का पानी आम आदमी पार्टी की सरकार ने ही रोक रखा है, वो पानी दें, तो हम दिल्ली को ज्यादा पानी दे देंगे।

एग्जिट पोल में भाजपा को 350 से ज्यादा सीटें मिलने पर उन्होंने कहा कि ये नतीजे बताते हैं कि मतदान कहां गया है। सारे एग्जिट पोल ये बता रहे हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी उम्मीदवार सोमनाथ भारती के उस बयान पर भी विज ने पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने तो वो अपना सिर मुंडवा लेंगे। अनिल विज ने मजाकिया अंदाज में तंज कसते कहा कि वो सिर मुंडवा लें, मोदी जी तो तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा ही रहे हैं।