म्यूचुअल फंड के ऑफिस में ब्रांच मैनेजर ने युवती की कर दी थी हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
18

धनबाद, 24 जनवरी (आईएएनएस)। धनबाद स्थित टाटा एआईए म्यूचुअल फंड के दफ्तर में 27 वर्षीय युवती निशा कुमारी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। उसकी हत्या ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद ने की थी, जिसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

धनबाद पुलिस के डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) अरविंद कुमार बिनहा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि हत्या की वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग से उपजा विवाद है। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

गौरतलब है कि धनसार थाना क्षेत्र के मनईटांड़ निवासी 27 वर्षीय निशा कुमारी का शव सोमवार सुबह एक मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स स्थित टाटा एआईए म्युचुअल फंड के ऑफिस से बरामद हुआ था। युवती रविवार को मार्केटिंग के लिए निकली थी, लेकिन, जब वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई थी। युवती के मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश शुरू हुई तो सोमवार को दफ्तर से उसका शव बरामद किया गया। उसकी हत्या चाकू से गोदकर की गई थी और शव को कुर्सी पर छोड़ दिया गया था।

युवती पहले इसी दफ्तर में काम करती थी। तीन महीने पहले उसकी शादी हुई थी और उसके बाद उसने काम छोड़ दिया था। पुलिस की जांच में अब तक जो कहानी सामने आई है, उसके मुताबिक काम के दौरान ब्रांच मैनेजर और युवती के बीच प्रेम प्रसंग कायम हो गया था और इसे लेकर दोनों के बीच बाद में विवाद हो गया था।

ब्रांच मैनेजर ने उसे फोन कर रविवार को छुट्टी के दिन ऑफिस बुलाया और वहां उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल की गई चाकू और आरोपी का मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

–आईएएनएस

एसएनसी/एबीएम