यूपी के बागपत में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

0
10

बागपत, 4 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बागपत में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान तौहीद और नदीम के रूप में हुई।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी रमाला थाना क्षेत्र के गांव आसरा के रहने वाले हैं। 15 वर्षीय नाबालिग पीड़िता भी इसी गांव की रहने वाली है।

पुलिस उपाधीक्षक रवि रत्‍न ने बताया कि 27 अप्रैल को स्थानीय पुलिस को गांव आसरा से एक नाबालिग लड़की की लापता होने की सूचना मिली थी। अधिकारी ने कहा कि सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नाबालिग को सकुशल बरामद किया है और जांच के दौरान पीड़िता अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना होनी बताई।

पीड़िता ने कहा कि उसका पड़ोसी नदीम उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ एक अज्ञात जगह पर ले गया और वहां अपने दो सहयोगी तौहीद और गुफरान के साथ मिलकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी नदीम नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। उसने अपने सहयोगी तौहीद और गुफरान को भी बुला लिया था। इस वारदात में कुल 3 आरोपी शामिल थे।

जांच अधिकारी शिवदत्त सिंह ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि 27 अप्रैल को घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं, तीसरे आरोपी का पता लगाने के लिए टीमें गठित की गई हैं और आगे की जांच जारी है।