दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले एफएसटी टीम ने बीएमडब्ल्यू से 2 करोड़ से अधिक रकम पकड़ी

0
9

नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। दिल्ली में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बॉर्डर और अलग-अलग एरिया पर फ्लाइंग स्‍क्‍वाड टीम (एफएसटी) और स्टेटिक स्‍क्‍वाड टीम (एसएसटी) टीम लगातार काम कर रही है। एफएसटी टीम ने एक बीएमडब्ल्यू कर से दो करोड़ रुपये की रकम बरामद की है और इसकी जानकारी आयकर विभाग को दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार को दक्षिण पूर्वी दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र में एक बीएमडब्ल्यू कार से 2 करोड़ रुपये से अधिक बरामद किए और दो लोगों को हिरासत में लिया है।

अधिकारियों के मुताबिक, चुनाव आयोग द्वारा गठित तुगलकाबाद की फ्लाइंग स्‍क्‍वाड टीम (एफएसटी) के साथ स्थानीय पुलिस को ओखला औद्योगिक क्षेत्र में वाहनों की जांच करने के लिए तैनात किया गया था। उन्होंने जांच के लिए एक बीएमडब्ल्यू कार को रोका और दो कार्डबोर्ड डिब्बों में रखी भारी मात्रा में नकदी बरामद की। अधिकारियों ने बताया कि कार में यात्रा कर रहे दो लोग पैसे का सटीक स्रोत बताने में विफल रहेे, उस के बाद उन्‍हें हिरासत में लिया गया। आयकर विभाग और एसडीएम को रकम बरामदगी के बारे में सूचित कर दिया गया है।