रांची बार मर्डर केस में मुख्य आरोपी बिहार के गया से गिरफ्तार

0
17

रांची, 27 मई (आईएएनएस)। रांची में रविवार की देर रात एक बार में डीजे की गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपी अभिषेक सिंह उर्फ विक्की को गया से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें एक बैंक मैनेजर भी शामिल है।

रांची के एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने सोमवार शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मर्डर को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी बिहार भाग गया था। फोन लोकेशन के आधार पर उसे गया जिले की पुलिस की मदद से पकड़ा गया। जिन अन्य लोगों को इस मामले में हिरासत में लिया गया है, उनमें झारखंड के रामगढ़ स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का मैनेजर प्रतीक, मृत्युंजय यादव उर्फ मिथुन और समीरुद्दीन नामक युवक शामिल है।

बता दें कि रांची के मेन रोड इलाके में होटल रेडिशन ब्लू के पास स्थित एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार में रविवार शाम शराब पी रहे पांच युवकों का बार के कर्मचारियों के साथ विवाद हुआ था। इस दौरान दोनों तरफ से मारपीट हुई थी। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई थी। इसके करीब डेढ़ घंटे बाद इन युवकों में से एक अभिषेक सिंह उर्फ विक्की रात एक बजे ऑटोमेटिक राइफल लेकर बार पहुंचा। उस वक्त बार के कर्मी घर लौटने की तैयारी कर रहे थे।

अभिषेक ने डीजे संदीप प्रामाणिक उर्फ सैंडी को गोली मार दी। इसके बाद उसने बार से बाहर आकर सड़क पर कई राउंड फायरिंग की और एक सफेद रंग की कार पर सवार होकर भाग गया। संदीप को रिम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है।

मुख्य आरोपी अभिषेक रांची की सेल सिटी के एक फ्लैट में किराए पर रहता है। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके नाम पर दो आर्म्स के लाइसेंस बरामद किए हैं, जो असम से जारी किया गया है। पुलिस को संदेह है कि दोनों लाइसेंस फर्जी हो सकते हैं, क्योंकि इसकी एंट्री रांची जिला प्रशासन के पास नहीं है।