राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दिल्ली में किया चुनाव प्रचार

0
13

नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)। देश की राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का प्रचार अभियान जोर-शोर से जारी है।

राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने शुक्रवार को पश्चिम दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राजस्थान सरकार के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने नई दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के पक्ष में चुनाव प्रचार किया।

राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कमलजीत सहरावत के समर्थन में पश्चिम दिल्ली में आयोजित ‘महिला सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए कहा कि महिलाओं के बढ़ते कदम मजबूत व सशक्त भारत की पहचान हैं, जिसे साकार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार प्रयासरत हैं।

सम्मेलन में मौजूद पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रतिष्ठित महिला वकील, डॉक्टर, कवि, उद्यमी एवं शिक्षक और अन्य प्रतिष्ठित महिलाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि देश में भाजपा ही ऐसी राजनीतिक पार्टी है, जिसे नारी शक्ति का सम्मान करना आता है क्योंकि बाकी पार्टियों में तो नारी को सिर्फ वोट की संख्या के रुप में देखा जाता है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली ही नहीं देशभर में एक घमंडिया गठबंधन है, जिसमें शामिल सभी पार्टियां सिर्फ अपने-अपने राजनीतिक लाभ के लिए एक-दूसरे के साथ मिले हुए हैं क्योंकि वे सभी भ्रष्टाचारियों का एक गिरोह हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों को घमंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों से दिल्ली में हुए भ्रष्टाचार का हिसाब मांगना चाहिए। राजस्थान की जनता ने तो कांग्रेस से छुटकारा पा लिया है और अब दिल्ली को आम आदमी पार्टी मुक्त बनाना है।

नई दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के पक्ष में ईस्ट किदवई नगर में आयोजित ‘महिला सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने महिलाओं के लिए मोदी सरकार द्वारा किए गए कामों को गिनाते हुए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।