रामकृपाल यादव पर हमलेे का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, फरार आरोपियों की तलाश जारी

0
18

पटना, 2 जून (आईएएनएस)। बिहार के पाटलिपुत्र से सांसद रामकृपाल यादव पर हुए हमले को लेकर पुलिस ने एक आरोपीह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मसौढ़ी थाना क्षेत्र के गोपालपुर मठ के पास से उसे गिरफ्तार किया।

1 जून की शाम करीब 07:30 बजे सांसद के साथ मारपीट, गाली-गलौज और उनके काफिले पर फायरिंग की गई थी। इस संबंध में रामकृपाल यादव की ओर से दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

प्राथमिकी में नामजद अभियुक्तों में अखिलेश यादव, सूरज यादव, बिट्टू यादव, विकाश यादव, गौतम यादव, आदित्य यादव, सत्येन्द्र यादव, सागर यादव, सौंटी यादव शामिल हैं। सभी का निवास गोपालपुर मठ, थाना मसौढ़ी, जिला पटना है। इनके साथ ही अन्य 35-40 अज्ञात व्यक्तियों पर भी आरोप लगाए गए हैं।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया। इसमें पुलिस महकमे से जुड़े हुए तमाम अधिकारियों को शामिल किया गया है।

टीम ने छापेमारी कर मुख्य अभियुक्त विकाश कुमार उर्फ विकाश यादव को गिरफ्तार किया है। अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। पटना पुलिस का कहना है कि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी रहेगी।