रेवाड़ी में जन्मदिन के दिन युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

0
12

रेवाड़ी, 6 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा के रेवाड़ी जिले के सुठाना के पास जन्मदिन के दिन ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक दुकान बंद कर घर लौटने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान कार और बाइकों पर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

मृतक दिनेश रानौली प्राणपुरा गांव का रहने वाला था। वह पांच बहनों का इकलौता भाई था। मृतक दिनेश शादीशुदा था, उसका 5 साल का एक बेटा और 7 साल की एक बेटी है। कसौला थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि वारदात से कुछ समय पहले मृतक का मोमोज की दुकान पर झगड़ा हुआ था।

दरअसल, शुक्रवार को मृतक ने अपने नौकर को मोमोज लाने के लिए भेजा था। मोमोज दुकान पर एक शख्स ने दिनेश के नौकर को थप्पड़ मार दिया। इस बात की जानकारी नौकर ने दिनेश को दी। इसके बाद मोमोज दुकान पर पहुंचकर दिनेश ने नौकर को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पिटाई कर दी और फिर अपने दुकान पर चला आया। इसके बाद रात में जब वह दुकान बंद कर घर जाने वाला ही था तब अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

दिनेश को गोली मारने के बाद उसके दोस्त ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। स्थानीय पुलिस की टीम हमलावरों की तलाश में जुट गई है। दो हमलावरों की पहचान भी कर ली गई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है।

मृतक के पिता ने कहा कि घटना के बाद पुलिस वाले आये जरूर थे, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हमारी मांग है कि हमलावरों की गिरफ्तारी हो। उन्होंने कहा कि मेरा एक ही बेटा था, किसी के साथ उसकी कोई दुश्मनी नहीं थी।