‘लॉ एंड आर्डर खत्म, चरम पर गुंडागर्दी’, छतरपुर में दलित की पिटाई पर बोली कांग्रेस

0
11

छतरपुर, 26 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक दलित युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस घटना को लेकर कांग्रेस ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लोग एक युवक को घेरकर उसकी पिटाई कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार ये घटना छतरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का था।

पुलिस ने पीड़ित बृजेश वर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी देवेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में शामिल तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। यह घटना 4 से 5 दिन पुरानी बताई जा रही है। बृजेश के साथ पिटाई का यह वाकया तब हुआ जब वह अपने रेस्टोरेंट से वापस लौट रहा था।

युवक की पिटाई का वीडियो शेयर करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में लॉ एंड आर्डर खत्म हो चुका है। गुंडों का बोलबाला है, गुंडागर्दी चरम पर है। दलितों, आदिवासियों पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं। छतरपुर जिले में दलित युवक ब्रजेश वर्मा को निर्वस्त्र कर सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है एवं कट्टा अड़ाकर जान से मारने की धमकी दी गई है। लगातार दलितों-आदिवासियों को पीटा जा रहा है, लॉ एंड आर्डर खत्म हो गया है, गुंडागर्दी चरम पर है ।