लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर अमित शाह, जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह ने की बैठक

0
17

नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर तस्वीर लगभग साफ होती जा रही है। चुनाव आयोग की तरफ से अभी अंतिम और औपचारिक रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है। इस बीच भाजपा के आला नेताओं ने एक उच्चस्तरीय बैठक कर चुनाव नतीजों की समीक्षा और भविष्य की रणनीति को लेकर भी चर्चा की है।

चुनाव नतीजों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर एक उच्चस्तरीय बैठक हुई। नड्डा के आवास पर हुई इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए।

बताया जा रहा है कि इन तीनों नेताओं ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर विस्तृत चर्चा की। जिन सीटों पर अभी मतगणना के कई राउंड बचे हैं, उन सीटों को लेकर भी चर्चा की गई। जेपी नड्डा, अमित शाह और राजनाथ सिंह ने इस उच्चस्तरीय बैठक में भविष्य की रणनीति, सरकार गठन और सहयोगी दलों को साथ बनाए रखने पर भी चर्चा की है।

राजनाथ सिंह के नड्डा के आवास से रवाना हो जाने के बाद अमित शाह और जेपी नड्डा के बीच अलग से भी थोड़ी देर बातचीत हुई।

इस बीच भाजपा मुख्यालय में भी जश्न का दौर शुरू हो गया है। जैसे-जैसे मतगणना अपने अंतिम दौर में पहुंचती जा रही है, वैसे-वैसे भाजपा कार्यकर्ताओं का पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में पहुंचना भी शुरू हो गया है।

पार्टी मुख्यालय पहुंचे कार्यकर्ता हनुमान चालीसा का जाप करते नजर आए। हनुमान चालीसा के जाप के साथ ही पार्टी कार्यकर्ता लगातार पूरे जोश के साथ जय श्रीराम के नारे लगाते भी दिखाई दिए। पार्टी मुख्यालय में एकत्र हुए नेता लगातार ‘मोदी-मोदी’ के भी नारे लगा रहे हैं।

भाजपा का यह मानना है कि चुनाव में एनडीए गठबंधन को बहुमत मिलना तय है और देश में एक बार फिर से एनडीए गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम