लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर पर लगाया ‘राजनीति’ का आरोप

0
11

गाजियाबाद, 10 जून (आईएएनएस)। लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने गाजियाबाद के पुलिस कमिश्नर पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जिले की पुलिस ने सारी हदें पार कर दी है।

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि अनुशासनहीनता का दुस्साहस देखिए। मेरा ये कहना था कि यदि ये सपा-बसपा में होते तो नौकरी से बर्खास्त होते या निलंबित होते और कार्रवाई होती। हमारे और अजीत पाल त्यागी के गनर हटा दिए गए। एटीएस की रिपोर्ट में है कि हमें पाकिस्तान से धमकी मिली है, इंडिया के अंदर से धमकी है। मेरे विधानसभा क्षेत्र से आतंकवादी पकड़े गए। एके-47 आई थी, अजित कुमार त्यागी का भी मर्डर होता। पुलिस को पता चला तो उन्हें गनर दिए थे। हमने गनर मांगे नहीं थे।

उन्होंने आगे कहा कि गनर विषय ही नहीं है। लेकिन, हमारा अपमान किया गया है। उन्होंने अनुशासनहीनता की और उसके बाद लगातार बयान दे रहे हैं। गाजियाबाद के अंदर कानून व्यवस्था की स्थिति इतनी चौपट है कि तीन महीने में जो अधिकारी पूरे चुनाव को प्रभावित करने के लिए मोटी रिश्वत देकर आए, उन्होंने उन सीटों पर पोस्टिंग कराई जहां भाजपा जीतती। उनको हराने का काम किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि अपराधियों को गनर दिए। जिन्होंने हमारे चेयरमैन के मर्डर किए, जो हमारे ऊपर हमला करना चाहते हैं, उन्हें गनर दिए गए। मैंने पूरी सूची दी है। मैं लगातार अधिकारियों से कहता रहा, मुझे ये जानकारी नहीं थी कि ये चुनाव हराने के लिए पूरी साजिश कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में जो रामराज था, वो अधिकारियों ने तीन महीने में चौपट कर दिया। ताकि, लोग नाराज हो जाएं। गाजियाबाद में नशा, मर्डर, डकैती, अपहरण जैसी वारदातें बढ़ गई हैं।

इसके अलावा नंदकिशोर गुर्जर ने गाजियाबाद पुलिस पर जनता की सुनवाई नहीं करने, थाने-चौकी के लूट के अड्डे बने होने, पुलिस द्वारा जनता का उत्पीड़न, जनप्रतिनिधियों को प्रचार से रोकने के लिए सुरक्षा हटाने जैसे लगाएं गंभीर आरोप हैं।