सीएम केजरीवाल की गारंटी झूठ का पुलिंदा : भाजपा

0
7

नई दिल्ली,12 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज 10 गारंटी जारी की, जिसको लेकर भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा ने केजरीवाल की गारंटी को झूठ का पुलिंदा करार दिया है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने पिछले दस सालों में एक भी काॅलेज नहीं बनाया है। पुराने स्कूल का रंगरोगन करके दिखाना केजरीवाल की चालाकी है। दिल्ली में आधे से ज्यादा मोहल्ला क्लिनक ठप पड़े हुए हैं। इनके स्वास्थ्य माॅडल की कलई खुल गई है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बताएं कि आज वह रोजगार देने की बात कर रहे हैं, सरकार में रहते हुए दिल्ली के कितने युवाओं को रोजगार दिए हैं। केजरीवाल यह बताएं कि पिछले दस सालों में दिल्ली में किसानों को किसानी का दर्जा क्यों नहीं दिया।

उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाएंगे, आज दिल्ली का नाम इन्होंने पूरे विश्‍व में खराब कर दिया है, क्योंकि दिल्ली के तमाम ऐसे विभाग हैं, जिनमें सिर्फ घोटाले ही घोटाले हुए हैं।

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि उनके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है, लेकिन वह देश विरोधी लोगों से चंदा ले रहे हैं। जो सीएम जवानों की शहादत पर सबूत मांगता हो, उसे शर्म आनी चाहिए।