सोनीपत के गोहाना में शख्स की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या

0
8

सोनीपत, 11 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। गुरुवार को गोहाना में अज्ञात हमलावरों ने एक दूधवाले को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

सोनीपत के गोहाना के शामडी गांव के रहने वाले जोगेंद्र पर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना पाकर सोनीपत पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

जानकारी के अनुसार, सोनीपत का दूधवाला जोगेंद्र गुरुवार सुबह गोहाना से दूध देकर वापस लौट रहा था। इसी बीच सैनीपुरा गांव के पास अज्ञात हमलावरों ने उस पर कई राउंड फायरिंग की, जिसमें जोगेंद्र की मौके पर मौत हो गई। वारदात के बाद पुलिस के आला-अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

चश्मदीद ने बताया कि बाइक पर तीन युवक सवार थे जिन्होंने दूधवाले पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की।

डीसीपी रविंद्र तोमर ने बताया कि शामडी गांव के रहने वाले जोगेंद्र पर बाइक सवार तीन युवकों ने करीब दस राउंड फायर की है, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक दूध बेचने का काम करता था।

बताया जा रहा है कि साल 2020 में हुए मर्डर में मृतक के बेटे का नाम आया था। फिलहाल इस हत्याकांड को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस ने कहा आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।