स्मार्ट सिटी झांसी में महिलाओं ने ‘हर दिल में मोदी’ टीशर्ट पहनकर लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक

0
9

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)। लोकसभा की 93 सीटों पर तीसरे चरण में मतदान को लेकर मतदाताओं में भारी उत्साह दिखा। दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के स्मार्ट सिटी झांसी में पांचवें चरण में 20 मई को वोट डाले जाएंगे।

ऐसे में जहां सभी पार्टी के नेता अपनी जीत के लिए जी-जान से प्रचार करने में जुटे हुए हैं। वहीं, झांसी में नारीशक्ति ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अनुराग शर्मा की तरफ से ‘हर दिल में मोदी’ अंकित टीशर्ट पहनकर सबको मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया।

महिलाओं ने झांसी किले के नीचे तलहटी के पास बने बिपिन रावत पार्क, अटल पार्क और महारानी लक्ष्मीबाई पार्क में लोगों के पास जाकर वोट देने की अपील की। इसके साथ ही महिलाओं ने झांसी से मौजूदा सांसद अनुराग शर्मा की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में वोट देने का आग्रह किया और मतदान के लिए लोगों को जागरूक किया।

वहीं, महिलाओं का जोश देखकर पार्कों में मौजूद लोगों ने ‘मोदी-मोदी’ के जयकारे भी लगाए। स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी और मौजूदा सांसद अनुराग शर्मा के झांसी में किए गए विकास कार्यों को लेकर तारीफ भी की।

छात्रा इशिका ने बताया कि पीएम मोदी ने हर एक चीज को डिजिटल करके काम आसान कर दिया है। फाइनेंस के क्षेत्र में आज हर एक देश हमें देख रहा है। यूपीआई से किसी भी चीज का आसानी से भुगतान कर सकते हैं। जबकि, काफी देशों में यह सुविधा नहीं है। यह देखकर लगता है कि भारत कितना आगे बढ़ गया है।

ऋचा यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने 10 सालों में देश में काफी विकास कार्य किए हैं। भारत का नाम विदेशों में भी बढ़ा है। पहले देश में महिलाओं को सुरक्षा नहीं मिलती थी। शाम 6 बजे के बाद लड़कियों को घर में ही रहना पड़ता था। पीएम मोदी ने नारी सशक्तीकरण के नारे को पूरा किया है। उन्होंने महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया है। मोदी सरकार ने पीएम उज्ज्वला योजना, हर घर शौचालय समेत कई सौगातें दी। मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत अच्छा विकास किया है।

एक अन्य स्थानीय महिला ने कहा कि पीएम मोदी के चाहने वाले हैं इसलिए हमने ‘हर दिल में मोदी’ टीशर्ट पहनी है। इसलिए फिर एक बार नरेंद्र मोदी को 400 सीटें दिलवाएंगे, क्योंकि विश्व भर में उनके दम पर ही हमें पहचान मिली है।

पल्लवी माहेश्वरी ने कहा कि तीसरी बार भी सत्ता में मोदी सरकार ही आएगी। पिछले कुछ सालों में भारत की जड़ें पहले से काफी मजबूत हुई है, वो दर्शाता है कि हमारा आने वाला कल कैसा होगा। हमारा भविष्य बहुत अच्छा और सुरक्षित होगा। मेरी शुभकामनाएं हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी फिर सत्ता में अवश्य आएं।

वहीं, स्थानीय निवासी राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि हमारे यहां से सांसद अनुराग शर्मा ने बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने अटल पार्क और सड़कों का निर्माण समेत कई कार्य किए हैं। अनुराग शर्मा ने प्रशंसनीय कार्य किए हैं। पिछले कुछ सालों में ऐसा कार्य हुआ है जो पहले कभी नहीं हुआ है।